स्कूल के लिए निकली 10वीं की छात्रा गायब, तलाश जारी

उत्तराखण्ड

देहरादून: थाना वसंत विहार क्षेत्र में घर से स्कूल के लिए निकली 10वीं की छात्रा लापता हो गई। परिजनों की सूचना पर वसंत विहार पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर छात्रा की तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक वसंत विहार क्षेत्र की एक नाबालिग प्रेमनगर स्थित एक स्कूल में 10वीं की छात्रा है। विगत दस अक्टूबर को छात्रा घर से यह कहकर निकली थी कि वह स्कूल जा रही है। स्कूल की छुट्टी होने के बाद भी जब छात्रा घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू कर दी। स्कूल से जानकारी ली गई तो पता चला कि वह स्कूल पहुंची ही नहीं थी।

इसके बाद परिजनों ने उसके दोस्तों, रिश्तेदारों आदि से पूछताछ की, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। जिसके बाद गुरुवार को परिजनों ने इसकी सूचना थाना वसंत विहार में दी। एसओ वसंत विहार हेमंत खंडूरी ने बताया कि सूचना के बाद गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर छात्रा की तलाश शुरू कर दी गई है। स्कूल के आसपास के लोगों के साथ ही छात्रा के दोस्तों से पूछताछ की जा रही है।

साथ ही टीमों का गठन कर संभावित स्थानों पर भेजा जा रहा है। जल्द ही छात्रा को सकुशल बरामद कर लिया जाएगा। उधर, कैंट क्षेत्र में भी एक नाबालिग विगत एक अक्टूबर से लापता है। नाबालिग के अभी तक बरामद न होने के कारण पुलिस ने गुमशुदगी को अपहरण में तरमीम कर तलाश तेज कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *