सचिन दीक्षित साज़िश को करेंगे बेनकाब, आरोप साबित करे नही तो होगा पलटवार

उत्तराखण्ड राजनीतिक

देहरादून। युवा सेना के जिलाध्यक्ष सचिन दीक्षित अपने ही संगठन की प्रदेश इकाई द्वारा रची गई साज़िश को न केवल बेनकाब करेंगे वरन आरोप साबित न होने पर पलटवार कर मुकदमा दर्ज भी करायेंगे।
दरअसल सचिन दीक्षित और उनकी टीम की सक्रियता व प्रयासों से ही युवा सेना को देहरादून में पहचाना जाने लगा है। सचिन दीक्षित की बढ़ती लोकप्रियता उनके ही संगठन के कुछ लोगों को रास नहीं आई और युवा सेना के प्रदेश अध्यक्ष राहुल चैहान ने उन्हें महिलाओं के अपमान के आरोप में निष्कासित कर दिया है।
मीडिया को बयान जारी कर सचिन दीक्षित ने इस कार्यवाही को चुनौती देते हुए कहा कि अभी तक उन पर आरोप लगाने वाली कोई भी महिला सामने नहीं आई है। एक सप्ताह में यदि आरोप की सत्यता साबित नहीं की गई तो प्रदेश अध्यक्ष राहुल चैहान और कथित अज्ञात महिला के विरूद्ध पुलिस में शिकायत दर्ज करायेंगे और मानहानि का वाद दायर करेंगे।
दरअसल देहरादून में हो रही आपराधिक घटनाओं का मामला हो या किसी पत्रकार से सम्बन्धित प्रकरण हो हर स्थान पर सचिन दीक्षित और उनकी टीम सबसे अग्रणी भूमिका निभाती रही है। दिनों दिन युवा सेवा और सचिन दीक्षित की लोकप्रियता बढ़ती जा रही है। संभवतया इसी कारण उनके विरूद्ध साज़िश रचते हुए महिलाओं के अपमान के आरोप में संगठन से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। शिवसेना और उनकी युवा सेना का महाराष्ट्र से बाहर वजूद होने के पीछे सचिन दीक्षित जैसे जनसमर्पित लोग हैं। इसलिये युवा सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष आदित्यनाथ ठाकरे इस मामले में रूचि लेकर सत्यता का पता करें और यदि इस मामले में साज़िश हुई है तो उसका पर्दाफाश करें, यही संगठन हित में उचित होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *