फेमस बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर सुशांत सिंह राजपूत को याद कर भावुक हुई, लिखा- ‘मुझे याद है तब हम बहुत रोए थे’

मनोरंजन

नई दिल्ली, बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत भले ही अब हमारे बीच नहीं रहे लेकिन उन्हें याद कर उनके फैंस और सेलेब्स आज भी भावुक हो जाते हैं। सुशांत के निधन को एक साल होने वाला है, लेकिन लोगों के ज़हन से उनकी यादें अब भी नहीं निकल पा रही हैं। हाल ही में सुशांत की को स्टार और फेमस बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर सुशांत सिंह राजपूत को याद कर भावुक हो गईं। एक्ट्रेस अपने इंस्टाग्राम पर सुशांत के साथ ढेर सारी फोटोज़ शेयर की और एक इमोशनल नोट लिखा।

दरअसल, हाल ही में सुशांत और भूमि की फिल्म ‘सोनचिरैया’ की रिलीज़ को दो साल पूरे हुए हैं। ‘सोनचिरैया’ 1 मार्च साल 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई थी। इस फिल्म को ज्यादा शोहरत तो नहीं मिली लेकिन फिल्म में सुशांत के काम को काफी पसंद किया गया था। अब फिल्म के दो साल पूरे होने पर भूमि ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर फिल्म के सेट से कुछ थ्रोबेक फोटोज़ शेयर की है। इन फोटोज़ में भूमि कहीं सेट पर मस्ती करती दिख रही हैं तो कहीं सुशांत सिंह राजपूत के साथ इंटरव्यू देती दिख रही हैं।

इस दौरान भूमि ने सुशांत की कुछ ऐसी अनसीन फोटोज़ भी शेयर की हैं जिन्हें शायद ही अपने पहले देखा होगा। ज्यादातर फोटो में सुशांत ‘लखना’ के किरदार में नज़र आ रहे हैं। वहीं कुछ फोटोज़ में सुशांत सेट पर सबके साथ मस्ती करते दिख रहे हैं। फोटोज़ शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने सुशांत के लिए एक नोट भी लिखा है जिसमें उन्होंने लिखा, ‘ये कहते हुए खत्म करना चहती हूं कि सुशांत हम तुम्हें बहुत मिस करते हैं। मुझे याद है कि स्क्रीनिंग के बाद हम ख़ुद को रोने से नहीं रोक पाए थे। इस फिल्म का हिस्सा बनकर हम बहुत खुश और शुक्रगुज़ार थे, जो भी हमने इस फिल्म ने दिया। ज़िदगीभर का एक परिवार जैसा तजुर्बा। शानदार ‘लखना’ के रूप में तुम्हें कई पीढ़ियों तक हमेशा याद किया जाएगा। #2YearsOfSonchiriya।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *