ब्लैसिंग फार्म बनेगा ऐतिहासिक क्षण का साक्षी, परिचय सम्मेलन कल 27 को

उत्तराखण्ड

देहरादून। देहरादून का ब्लैसिंग फार्म मैरिज हाल कल यानि 27 मई को एक ऐतिहासिक क्षण का साक्षी बनेगा जब भारतीय वैश्य महासंघ द्वारा आयोजित परिचय सम्मेलन में दर्जनों युवक-युवतियां एक-दूसरे को जीवनसाथी के रूप में चुनेंगे।

-अनेकों महानुभाव करेंगे शिरकत
भारतीय वैश्य महासंघ की महानगर इकाई के महामंत्री विवेक अग्रवाल के अनुसार परिचय सम्मेजन के उद्घाटन के अवसर पर अनेकों वी.वी.आई.पी. मौजूद रहेंगे। इस अवसर पर मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र रावत जी भी समारोह को गरिमा प्रदान करेंगे ऐसी प्रबल संभावना है, जबकि विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचन्द अग्रवाल, भाजपा के प्रदेश महामंत्री नरेश बंसल के अलावा अपर पुलिस महानिदेशक अशोक कुमार, आर.टी.ओ. सुधांशु गर्ग, सिटी मजिस्ट्रेट मनुज गोयल, सी.एम.ओ. डा0 सुरेन्द्र कुमार गुप्ता जैसी विभूतियों की मौजूदगी अब तक सुनिश्चित हो चुकी है।

-जल संस्थान के मुखिया एस0के0 गुप्ता भी होंगे सम्मानित
म्हासंघ की महानगर कार्यकारिणी सदस्य राजकमल गोयल के अनुसार उत्तराखण्ड जल संस्थान के मुख्य महाप्रबन्धक एस.के. गुप्ता ने कर्तव्यनिष्ठा व सादगी की मिसाल के रूप में अपनी सेवायें विभाग को दी हैं और सरकारी यात्रा पूर्ण कर आगामी 31 मई को वे सेवानिवृत्त हो रहे हैं। समारोह में श्री एस.के. गुप्ता की बेदाग, बेमिसाल शासकीय सेवा के लिये उन्हें सम्मानित किया जायेगा।

-नेत्रदान-अंगदान का लिया जायेगा संकल्प
भारतीय वैश्य महासंघ एवं यूनेस्को क्लब के संयुक्त प्रयासों से परिचय सम्मेलन के दौरान ही नेत्रदान-अंगदान का संकल्प भी लिया जायेगा। महानगर महामंत्री व यूनेस्को क्लब के प्रमुख विवेक अग्रवाल के अनुसार लगभग दो सौ से अधिक समाजसेवी महानुभाव संकल्प पत्र भर कर एक अनुकरणीय उदाहरण प्रस्तुत करेंगे।

-विनय गोयल जी ने वैश्य बन्धुओं से की सहभागिता की अपील
परिचय सम्मेलन व नेत्रदान-अंगदान कार्यक्रम के प्रणेता व भारतीय वैश्य महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष विनय गोयल जी ने वैश्य बन्धुओं से ब्लैसिंग फार्म पर आयोजित समारोह व सहभोज में सहभागिता की अपील की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *