देश ने अपने वीर सपूतों को खो दिया: भावना पांडे

उत्तराखण्ड राजनीतिक

देहरादून। तमिलनाडु के कुन्नूर में हुए वायुसेना के हेलिकॉप्टर क्रैश में चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ (CDS) बिपिन रावत की मौत हो गई। वायु सेना ने इसकी पुष्टि की है। इस हादसे में कुल 13 लोगों की मौत हुई है, जिनमें बिपिन रावत, उनकी पत्नी मधूलिका रावत और 11 अन्य लोग शामिल हैं। वायु सेना ने कहा, “दुर्भाग्यपूर्ण दुर्घटना में जनरल बिपिन रावत, मधुलिका रावत और उसमें सवार 11 अन्य लोगों की मौत हो गई है।”

इस दर्दनाक हादसे के शिकार हुए सीडीएस बिपिन रावत, उनकी पत्नी मधूलिका रावत एवँ अन्य 11 लोगों के निधन पर जनता कैबिनेट पार्टी की केंद्रीय अध्यक्ष भावना पांडे ने शोक व्यक्त करते हुए सभी मृतकों को विनम्र श्रद्धांजलि दी है।

20211208_182909

अपने शोक संदेश में जेसीपी अध्यक्ष भावना पांडे ने कहा कि जनरल बिपिन रावत और उनकी पत्नी मधुलिका जी के असामयिक निधन से स्तब्ध और व्यथित हूं। इस हादसे ने मुझे भीतर तक झकझोर दिया है। देश ने अपने सबसे वीर सपूतों में से एक को खो दिया है उनके परिवार के प्रति मेरी संवेदनाएं हैं। ईश्वर दिवंगत आत्माओं को अपने श्री चरणों में स्थान दें एवँ दुःख की इस घड़ी में मृतकों के परिजनों को कष्ट सहने का साहस प्रदान करें।

राज्य आंदोलनकारी भावना पांडे ने कहा कि उत्तराखंड निवासी चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ (CDS) बिपिन रावत एवँ उनकी धर्मपत्नी मधुलिका जी के अचानक यूँ चले जाने से हम सभी उत्तराखंडवासी सदमे में हैं। भावना पांडे ने कहा कि बिपिन रावत का उत्तराखंड से विशेष लगवा था, अक्सर वे देवभूमि आया करते थे। उन्होंने देश की रक्षा एवँ देशहित के लिए अनेकों महान कार्य किये हैं, जिन्हें भुलाया नहीं जा सकता। देश के प्रति उनके योगदान को प्रत्येक भारतवासी युगों-युगों तक याद रखेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *