मोदी को पीएम बनाने के लिए 15 हजार किमी बाइक चला दिल्ली पहुंचीं राजलक्ष्मी

national दिल्ली

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने के लिए मोटरसाइकिल से यात्रा कर रहीं राजलक्ष्मी रविवार को दिल्ली पहुंचीं। दिल्ली पहुंचने पर प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने इंडिया गेट पर राजलक्ष्मी का स्वागत किया। चेन्नई से 15 हजार किलोमीटर की यात्रा करके दिल्ली पहुंची राजलक्ष्मी ने कहा कि देश के विकास के लिए मोदी को दोबारा देश का प्रधानमंत्री बनाना है।

राजलक्ष्मी इसलिए बाइक यात्रा पर निकली हैं, ताकि पीएम मोदी की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाया जा सकें। मोटरसाइकिल यात्रा के दौरान देश के दस राज्यों के 172 जिलों में उन्होंने मोदी की योजनाओं के बारे में लोगों को बताया। यात्रा में 62 दिन का समय लगा है।

ये भी रहे अनोखे कारनामे

राजलक्ष्मी का नाम कमर में बेल्ट बांधकर लोडर ट्रक खींचने का कारनामा करने के लिए गिनीज बुक ऑफ रिकार्ड में भी दर्ज हो चुका है। इससे पूर्व स्वागत कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मनोज तिवारी ने कहा कि राजलक्ष्मी की यह बुलेट यात्रा दर्शाती है कि युवाओं, महिलाओं और देश के जन-जन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर कितना उत्साह है। कश्मीर से कन्याकुमारी तक की बेटियां मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाना चाहती हैं। मोदी सरकार ने देश की महिलाओं को भी सुरक्षा की गारंटी दी है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *