दिल्ली वालों को बेवकूफ नहीं बना सकती भाजपा- आतिशी

national

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी (आप) की वरिष्ठ नेता और दिल्ली सरकार की कैबिनेट मंत्री आतिशी ने हरियाणा पर  दिल्ली का पानी रोकने का आरोप लगाया है। उन्होंने बुधवार को प्रेस वार्ता कर कहा है कि भाजपा ने हरियाणा सरकार के माध्यम से दिल्ली के पानी को रोक लिया है।

उन्होंने कहा, ” दिल्ली में आ रही यमुना की जल आपूर्ति रोकी जा रही है। पिछले कुछ दिनों से पानी की कमी की शिकायतें आ रही हैं। ऐसी जगहों से भी समस्या आई, जहां पानी की समस्या कभी नहीं रही। जब पता लगाया गया तो हरियाणा का सच सामने आया।”

आतिशी ने बताया कि वजीराबाद में यमुना का जल स्तर सामान्य तौर पर 675 फीट होता है। जब कम होता है, तो भी 672 फीट तक चला जाता है। मगर 11 मई से 21 मई तक हरियाणा  दिल्ली का पानी रोक रहा है। 11 मई को जल स्तर 671 फीट था, ये तीन दिन तक बना रहा। 21 मई को पानी घटकर 671 फीट के भी नीचे आ गया।

 दिल्ली वालों को बेवकूफ नहीं बना सकती भाजपा- आतिशी

आतिशी ने आरोप लगाया कि 25 मई को वोटिंग से पहले भाजपा नया षड्यंत्र रच रही है। पानी की त्राहि त्राहि मचाने का षड्यंत्र रच रही है। दिल्ली के लोगों को सतर्क करना चाहते हैं कि आने वाले कुछ दिनों में 25 मई तक आए दिन नई साजिश की जाएगी। वोटर्स को बरगलाया जाएगा। हालांकि अब भाजपा जितनी भी साजिश कर लो,  दिल्ली वालों को बेवकूफ नहीं बना सकती। दिल्ली की सातों सीटें भाजपा हार रही है और आईएनडीआई गठबंधन जीत रहा है।

हरियाणा सरकार को लिखेंगे पत्र

उन्होंने कहा, “हरियाणा सरकार को पत्र लिखेंगे। जरूरत पड़ी तो सुप्रीम कोर्ट जाएंगे। इतना कम स्तर यमुना का कभी नहीं हुआ। ये चुनाव से 5-7 दिन से पहले हो रहा है। 670.9 फुट पर यमुना आ गई है। यहीं से पानी सारे वॉटर ट्रीटमेंट प्लांट में जाता है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *