भावना पांडे ने किया सवाल- शांतिपूर्वक ढंग से आंदोलन कर रहे बेरोजगार युवाओं के साथ अत्याचार क्यों

उत्तराखण्ड राजनीतिक

देहरादून। प्रसिद्ध समाजसेवी, जनता कैबिनेट पार्टी की केंद्रीय अध्यक्ष एवँ राज्य आंदोलनकारी भावना पांडे ने बेरोजगार युवाओं के आंदोलन को हर तरह से अपना पूर्ण समर्थन एवँ सहयोग प्रदान किया हुआ है।

आंदोलनकारियों को सपोर्ट करते हुए भावना पांडे ने उत्तराखंड की भाजपा सरकार के खिलाफ एकबार फिर हुंकार भरी है। उन्होंने कहा कि वे बेरोजगार युवाओं के साथ हर कदम पर डटकर खड़ी हैं और हर तरह से अपना सहयोग व समर्थन उन्हें देती रहेंगी।

उन्होंने उत्तराखंड सरकार और स्थानीय प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के देहरादून दौरे के मद्देनजर राज्य सरकार के द्वारा आंदोलन कर रहे बेरोजगार युवाओं को पुलिस के ज़रिए जबरन धरना स्थल से उठवाया गया है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार और स्थानीय प्रशासन साजिश रचकर बेरोजगारों के आंदोलन को कुचलने के प्रयास कर रही है।

भावना पांडे ने आक्रोश जताते हुए कहा कि उत्तराखंड सरकार और स्थानीय प्रशासन द्वारा शांतिपूर्वक ढंग से आंदोलन कर रहे बेरोजगार युवाओं के साथ जोर-जबरदस्ती की और धरना स्थलों को जबरन बलपूर्वक खाली करवाया गया।

उन्होंने कहा कि बीते काफी समय से बेरोजगार युवा अपनी मांगों को लेकर धरना दे रहे हैं मगर सरकार के पास इनकी बात सुनने का समय नहीं है। उन्होंने उत्तराखंड सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि राज्य सरकार शीघ्र अति शीघ्र आंदोलन कर रहे बेरोजगार युवाओं की मांगों को सुने और उनकी सुध ले। अन्यथा आगामी विधानसभा चुनाव में इसके गंभीर परिणाम भाजपा और उसकी सरकार को भुगतने होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *